मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे

0
61

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे हैं। नीतीश ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी खासियत है कि वह फ्रंट से लीड करते हैं जो हिम्मत का काम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन वर्ष के कार्यकाल पर आधारित उदय महोरकर द्वारा लिखित पुस्तक सवा अरब भारतीयों का सपना के हिंदी संस्करण के लोकार्पण पर नीतीश ने यह बात कही।

– नीतीश ने कहा कि सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात होती है शासन, देश और आमजन का नेतृत्व करना और यह कोई साधारण बात नहीं पर सफल वही होता है जो फ्रंट से लीड करता है।

– बिहार सीएम ने कहा, ‘इस मामले में नरेंद्र भाई मोदीजी फ्रंट से लीड करते हैं, जो देश के विकास और लोकतंत्र की मजबूती के लिए भी जरूरी है।’ उन्होंने कहा कि हम लोग सांसद भी रहे हैं तो कई प्रधानमंत्रियों को देखा कि फ्रंट से लीड नहीं करते थे।

– नीतीश ने कहा कि फ्रंट से लीड करना देश के विकास और लोकतंत्र की मजबूती के लिए भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि फ्रंट से लीड करने के साथ जिम्मेदारी भी लेनी पड़ेगी। अगर सफलता है तो उसका श्रेय मिलेगा। कोई कठिनाई आएगी तो उसकी भी जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी और यह हिम्मत का काम है। नीतीश ने कहा कि यह बात मन में आती है कि कोई अच्छा काम हो रहा है तो उसका श्रेय हमको मिले और कहीं कोई गड़बड़ी हो गई तो उसकी जिम्मेदारी किसी और पर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here